Wednesday, October 20, 2021
HomeViral Newsअपने बच्चों को देखते ही दूर भागी शेरनी, वीडियो देख लोग बोले-...

अपने बच्चों को देखते ही दूर भागी शेरनी, वीडियो देख लोग बोले- ‘कैसी मां है ये?’


अपने बच्चों को देखते ही दूर भागी शेरनी, वीडियो देख लोग बोले- 'कैसी मां है ये?'
अपने बच्चों को देखते ही दूर भागी शेरनी,

मां तो मां होती है, फिर चाहे वह इंसान की मां हो या किसी जानवर की. मां के प्यार के सामने दुनिया का हर प्यार छोटा होता है. एक मां अपने बच्चों की खातिर हर दर्द सहने को तैयार रहती है. यहां तक कि अपनी जान, सुख-दुख की परवाह किए बिना भी एक मां अपने बच्चों की सहूलियत और खुशियों का ध्यान रखती है. ऐसे ही इंटरनेट पर जानवरों के भी कई वीडियो मौजूद हैं जहां मांए अपने बच्चों के लिए अपनी जान की बाजी लगा देती है. पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शेरनी के इस वीडियो को देख कर आपको यकीन नहीं होगा कि ऐसी भी मां होती है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों शेरनी का एक हैरान कर देने वाला वीडियो छाया हुआ है, जिसमें वो अपने बच्चों के साथ चल रही है. वीडियो में देख सकते हैं कि नन्हे-नन्हे शावक अपनी मां के पीछे-पीछे चल रहे हैं, पर शेरनी को जैसे अपने बच्चों से पीछा छुड़ाना है. उसे जैसे अपने बच्चों की कोई फ़िक्र ही नहीं है. वो बस उन्हें छोड़कर भागी जा रही है. जैसे ही शावक अपनी मां के पास पहुंच रहे हैं वो तेजी से भाग लेती है.

देखें वीडियो-

ट्विटर पर Life and Nature नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अपनी जिम्मेदारियों से भागना.’  ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि उन्होंने ऐसी मां पहली बार देखी है, जिसे अपने बच्चों की परवाह नहीं है.

ये भी पढ़ें: बादशाह ने ‘चन्ना मेरेया’ और ‘बावला’ गानों को मिलाकर बनाया मैशअप, सोशल मीडिया पर छाया झन्नाटेदार वीडियो

ये भी पढ़ें: Tokyo Olympics 2020: सोशल मीडिया पर लोगों ने माना देश की बेटी का जलवा, अब फैंस को सिंधु से गोल्ड की आस





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments