Ganesh Chaturthi 2021: अमिताभ बच्‍चन, वरुण धवन समेत इन बॉलीवुड स्‍टार्स ने ऐसे दी गणपति उत्‍सव की बधाई
Ganesh Chaturthi 2021: अमिताभ बच्‍चन, वरुण धवन समेत इन बॉलीवुड स्‍टार्स ने ऐसे दी गणपति उत्‍सव की बधाई

यह भी पढ़ें

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। कोरोना वायरस की दूसरी लहर कहीं अधिक घातक है और पूरे देश में तेजी से फैल चुकी है। मुंबई में कोरोना के नए केच लगातार बढ़ रहे हैं। करीब 4000 लोग प्रत्येक दिन इस घातक वायरस की चपेट में आ रहे हैं। जिसके परिणामस्वरूप अस्पताल के बेड की कमी है। इसलिए, अधिकारी जहां भी संभव हो, बेड को बढ़ाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता भी उनकी मदद कर रहे हैं ताकि बुनियादी ढांचे को जल्द से जल्द पूरा किया जा सके।

बेलबाटम फिल्म हुई रिलीज, अक्षय की फिल्म का अजय देवगन कर रहे प्रचार
बेलबाटम फिल्म हुई रिलीज, अक्षय की फिल्म का अजय देवगन कर रहे प्रचार

यह भी पढ़ें

एक करोड़ रुपये किए हैं दान
अब यह पता चला है कि बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन भी इस लड़ाई में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड के अपने सहयोगियों की मदद से बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को 20-बेड वाले कोविड आईसीयू की स्थापना में मदद करने के लिए 1 करोड़ रुपये दान किए हैं। यह अस्थायी अस्पताल मुंबई के शिवाजी पार्क क्षेत्र में स्थित भारत स्काउट्स एंड गाइड्स हॉल में बनाया गया है। एक रिपोर्ट ने पुष्टि की कि दान की गई राशि अजय देवगन के एनजीओ एनवाई फाउंडेशन द्वारा नेक काम के लिए बीएमसी को दान की गई थी।

इस अस्पताल की सख्त जरूरत थी
यह कोविड आईसीयू पैरा-मॉनिटर, वेंटिलेटर, ऑक्सीजन सपोर्ट से लैस है और पी डी हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा प्रबंधित किया जाएगा, जो शिवाजी पार्क से बेहद नजदीक हैं। हिंदुजा अस्पताल के सीओओ जॉय चक्रवर्ती ने कहा कि यह हिंदुजा का विस्तार होगा और यह भोजन, लिनेन, दवा, जनशक्ति आदि उनके प्रबंधन द्वारा प्रदान किया जाएगा। इस बीच, स्थानीय नगरसेवक विशाखा राउत ने पुष्टि की कि अजय देवगन ने अस्थायी आईसीयू को एक साथ रखने में उनका समर्थन किया और उनके इस काम की सराहना की। उन्होंने यह भी कहा कि पी-डी हिंदुजा अस्पताल को क्षमता से भरा होने के कारण इसकी बहुत आवश्यकता थी और आसपास के क्षेत्र में अधिक आईसीयू बेड की आवश्यकता थी।

ये हैं अजय देवगन की अपकमिंग फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन को आखिरी बार 2020 की सबसे बड़ी फिल्म, ‘तानाजी – द अनसंग वारियर’ में देखा गया था। उनकी अगली रिलीज डिज्नी + हॉटस्टार युद्ध ड्रामा ‘भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया’ पर होगी और स्वतंत्रता दिवस 2021 पर रिलीज होने की उम्मीद है। इसके अलावा वह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ में भी नजर आएंगे। वहीं अजय एसएस राजामौली की RRR और संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में भी स्पेशल एपीयरेंस देंगे। वह जल्द ही थैंक गॉड पर काम शुरू करेंगे, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह भी हैं।